Home अभी-अभी आबादी से बाहर ट्रांसफार्मर स्थानांतरित करने की माँग

आबादी से बाहर ट्रांसफार्मर स्थानांतरित करने की माँग

0

बाराबंकी। विकास खण्ड बंकी के ग्राम सन्दौली उमरपुर के निवासियों ने आबादी के अंदर स्थापित ट्रांसफार्मर को आबादी से बाहर स्थापित करने की माँग उठाई है। काफी पहले से ग्रामवासी स्थानीय अधिकारियों से गुहार लगाते रहे हैं लेकिन कोई सकारात्मक परिणाम नहीं मिले।
ग्राम प्रधान राजेश्वरी देवी तथा पूर्व प्रधान गीता देवी सहित एक दर्जन ग्रामवासियों द्वारा हस्ताक्षरित प्रार्थनापत्र उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जामंत्री को भेजकर ट्रांसफॉर्मर आबादी से बाहर स्थानांतरित कराने की माँग की है। प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि विगत 34 वर्ष पूर्व जब यह ट्रांसफॉर्मर स्थापित हुआ था तब निश्चित ही यह आबादी के किनारे था किंतु तेजी से बढ़ रही आबादी के परिणामस्वरूप अब यह आबादी के अन्दर है जिससे हर समय किसी न किसी अनहोनी की आशंका बनी रहती है।
ग्रामवासियों ने बताया है कि चूँकि ग्राम पंचायत के पास भूमि उपलब्ध है अतः कोई समस्या नहीं है। यह भी बताया कि अतिरिक्त तार इत्यादि की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी। ट्रांसफॉर्मर हटवाने की माँग को लेकर आगे आने वाले लोगों में आरडी यादव, राकेश यादव, राम जयपाल, श्रवण कुमार रावत, राम सूचित यादव, सतीश कुमार गौतम, संदीप कुमार, भानु यादव, मुन्ना यादव, मो. मतीन, मो. कलीम, कमलेश कुमार, अजय कुमार यादव, रंजीत रावत, सेवा लाल प्रजापति, लखबीर सिंह व सर्वेश मुख्य ग्रामवासी हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version